Monday, October 21, 2024

Bihar News: 8वीं बीवी को दिया तलाक, देह व्यापार के लिए करता है मजबूर

पटना। बिहार के पूर्णिया जिले से एक अजीबों-गरीब घटना सामने आई है। पूर्णिया में 8वीं बार निकाह के बाद(Bihar News)गुलाबबाड़ी के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की। मारपीट के बाद उसे तीन(Bihar News) तलाक दिया। पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति उसे देह व्यापार के लिए मजबूर करता है। मझोला के जयंतीपुर में रहने वाली महिला के मुताबिक 6 साल पहले उसका निकाह गुलाबबाड़ी के एक व्यक्ति से हुआ था।

मारपीट करने के बाद दिया तलाक

पीड़िता के मुताबिक निकाह के बाद उसे पता चला कि उसके पति ने उसके साथ धोखा किया है। वह उसकी 8वीं पत्नी है। उसने यह भी बतााया कि उसका पति शराबी और जुआरी है। वह अपनी सारी कमाई नशे में उड़ा देता है। वह अपने नाजायज खर्चों के लिए मुझे देह व्यापार करने के लिए मजबूर करता है। मना करने पर वह मारपीट भी करता है। इस बार वह मारपीट करने के बाद उसने मुझे तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया। जिसके मैं मझोला के जयंतीपुर में अपनी मामी के घर पर रह रही हूं.

आरोपी पर केस दर्ज

पीड़िता ने यह भी बताया कि 17 मई को दोपहर लगभग 3 बजे वह अपनी मामी के साथ घर पर बैठी थी। तभी उसका पति अपने भाई और बहन के साथ आया। तीनों ने जबरदस्ती पकड़कर उसे घर से बाहर निकाल दिया। एसएसपी हेमराज मीणा ने मझोला एसएचओ को शिकायत दर्ज करने के आदेश दिए थे। इस संबंध में सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि पीड़िता के शिकायत के आधार पर आरोपी पति, उसके भाई- बहन व बहनोई के खिलाफ मारपीट, तीन तलाक सहित कई अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच अभी जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news