Thursday, September 19, 2024

Crime News:स्कूल जा रहे शिक्षक की गोली मारकर हत्या,अज्ञात आरोपियों की जांच जारी

पटना। बिहार में स्कूल जा रहे शिक्षक की गोली मारकर हत्या(Crime News)कर दी गई।जिसके बाद घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने हंगामा(Crime News)कर दिया। यह घटना उस वक्त की बताई जा रही है जिस वक्त मृतक सरोज कुमार बाइक से स्कूल जा रहे थे। रास्ते में अज्ञात आरोपियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

हत्या के मामले की जांच जारी

बता दें कि मृतक सरोज कुमार बरियाही निवासी राजद नेता बाल मुकुंद गुप्ता का बड़ा बेटा था। मामले की जानकारी मिलने पर बनगांव थाना पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की। हत्या की जानकारी मिलने पर लोगों में काफी आक्रोश है। बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस उन्हे समझा- बुझाकर शांत कराने के प्रयास कर रही है। पिछले साल ही सरोज के छोटे भाई नीरज कुमार की सड़क हादसे में मोत हो गई थी।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है।

कानून व्यवस्था पर खडे़ हुए सवाल

इस मामले में बाल मुकुंद गुप्ता के तीसरे बेटे एवं अधिवक्ता अमर रंजन ने अपने बड़े सरोज के खिलाफ संपत्ति के लालच में साजिश रचने के आरोप लगाए है। कहा जा रहा है कि सरोज की मौत उसके छोटे भाई ने करवायी है। वह सरोज की संपत्ति को अपने कब्जे में लेना चाहता था। वहीं आज सुबह ही सरोज की हत्या को लेकर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे है। कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे है कि जब यह हत्या हुई तब पुलिस कहां थी। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है कि आखिर हत्या करने के पीछे का कारण क्या था। अज्ञात आरोपियों की खोज जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news