Sunday, September 22, 2024

सारण के मदरसा में बम विस्फोट, दो घायल एसपी बोले- मिटाया…

पटना। बिहार के सारण में बुधवार की रात बड़ा हादसा हुआ है. एक मदरसा में ब्लास्ट हुआ है जिससे 2 लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि छपरा के गरखा थाना क्षेत्र के मोतिराजपुर में मदरसे में जोरदार धमाका हुआ. वहीं घटना में 2 लोग के घायल होने की सूचना है, लेकिन पुलिस अभी तालश में जुटी हुई है।

अंचलाधिकारी ने बताया

गरखा की अंचलाधिकारी नीली यादव ने बताया कि मोतिराजपुर गांव मे देर शाम मदरसा परिसर में बम फटने की बात स्थानीय लोगों ने बताई है. पटाखा बनाने के व्यक्त घटना होने की खबर सामने आई है. वहीं, सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला ने बताया कि घटना के बाद लोगों ने साक्ष्य को मिटा दिया है तो अभी कोई स्पष्टता (क्लियारिटी) नहीं है।

स्थानीय लोगों ने बताया

लोगो का कहना कि धमाकेदार सुनाई दी है। गरखा थाना की पुलिस को हमने जानकारी दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है। 2 लोग घायल हैं जो मदरसा में रहते थे। वहीं, इस मामले को लेकर सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला ने का कहना है कि प्रारंभिक सूचना है कि व्यक्ति पटाखा बना रहे थे। उसी को बनाने के क्रम में 2 लोग घायल हुए हैं जो पता चल रहा है. वो यही है अभी कह नहीं सकते हैं लोगों का बयान लिया जाएगा। तब पता चलेगा। पहले भी इस तरह की घटना हुई है। ये इतना बड़ा धमाका तो नहीं है, लेकिन ये सुतरी BOMB टाइप का बना रहे थे।

मदरसा में रहने वाले हुए घायल

10 वर्षीय एक लड़का मदरसा में रहता था. जो मुजफ्फरपुर का रहने वाला है. वह मदरसा में रह कर स्टडी करता था. घटना के बाद स्थानीय लोगो ने बताया कि इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल ले जाया गया है, लेकिन पुलिस अभी दोनों घायलों की तलाश में जुटी है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news