Sunday, September 22, 2024

Bihar News: बिहार की दो जेलों में छापेमारी, प्रशासन-कैदियों में मचा हड़कंप

पटना। मंगलवार (30 अप्रैल) को बिहार की 2 जेलों में अचानक छापेमारी से जेल प्रशासन और कैदियों में हड़कंप मच गया। जिन जेलों पर अचानक झापेमारी हुई उनमें लखीसराय कारागार और खगड़िया कारागार शामिल है। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनावों को लेकर इस तरह की कार्रवाई की गई है। लखीसराय के मंडल कारा में DM-SP के नेतृत्व में छापेमारी से कैदियों में हड़कंप मच गया. दरअसल लोकसभा चुनाव के मद्देनजर DM रजनीकांत, एसपी पंकज कुमार के नेतृत्व में मंडल कारा में छापेमारी की गई।

लोकसभा चुनाव को लेकर हुई छापेमारी

इस दौरान SDM चंदन कुमार, ASDPO शिवम कुमार समेत कई थानों की पुलिस मौजूद रहीं. वहीं काफी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रहा. छापेमारी के दौरान मंडल कारा के सभी वार्डो की सघन तलाशी ली गई. अचानक छापेमारी से मंडल कारा प्रशासन और कैदियों में हड़कंप मच गया. DM रजनीकांत ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर लगभग 2 घंटे तक छापेमारी की गई। सभी वार्डो की सघन तलाशी ली गई. लेकिन छापेमारी के दौरान किसी भी वार्ड से आपत्तिजनक सामान की बारामदगी नहीं हुई है. इस मामले में DM रजनीकांत ने बताया कि छापेमारी का उद्देश्य लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराया जाए.

SP पंकज कुमार ने बताया

SP पंकज कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मंडल कारा में छापेमारी की गई है. सभी वार्डो एवं परिसर को बारीकी से जांच की गई. एसपी ने बताया कि लोकसभा चुनाव के पहले लगभग आधा दर्जन अपराधियों का स्थानान्तरण किया जाएगा. वहीं दूसरी ओर खगड़िया DM के आदेश पर एसडीओ सदर और एसडीपीओ सदर ने खगड़िया मंडल कारा में छापा मारा. यह छापेमारी लगातार 2 घंटे तक चलती रही, हालांकि जेल से कोई भी आपत्तिजनक सामन नहीं मिला. खगड़िया एसडीओ अमित अनुराग ने बताया की लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यह छापेमारी की गई है। सुबह 4 बजे से शुरु हुआ यह छापेमारी 2 घंटे तक चली. सभी सेल की जांच की गई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news