Monday, September 23, 2024

Bihar News: भागलपुर में युवक की हत्या, सुबह शव मिलने के बाद फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

पटना। प्रदेश में एक बार फिर सनसनी का माहौल बन गया जब भागलपुर के हबीबपुर थाना क्षेत्र स्थित हबीबपुर मोहल्ले में एक परती जमीन पर मंगलवार सुबह एक युवक का शव बरामद हुआ। शव मिलने की जानकारी के बाद घटनास्थल पर पुलिस की टीम पहुंची और शव को कब्जे में लिया। मृतक की पहचान इलाके के ही रहने वाले इमरान ख्वाजा के रूप में की गयी है। वहीं शव मिलने की जानकारी के बाद मृतक के परिजन भी भागे-भागे घटनास्थल पर पहुंचे.

रात में घर से निकला

मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि सोमवार रात ही इमरान कुछ काम से जाने की बात कहकर घर से निकला था. जिसके बाद सुबह उसका डेड बॉडी मिला है. इमरान के शरीर पर कई जगह पर जख्म के निशान मिले हैं. बता दें कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हत्या की गुत्थी सुलझाएगी पुलिस

वहीं पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर एफएसएल (Forensic science laboratory) को बुलाकर घनटनास्थल की जांच कराई गई. मामले में वरीय अधिकारियों के स्तर पर अब तक कोई बयान नहीं आया है. मामले में आपसी रंजिश या पैसों के लेन देन विवाद को लेकर हत्या किए जाने की आशंका जताई गई है।

आरोपी ने किया सरेंडर

एक अलग मामले में नाथनगर थाना क्षेत्र के मोहनपुर दियारा में नाव पर सवार मनोज कुमार मंडल 27 मार्च को हत्या कर दी गयी थी. वहीं मृतक के बेटे नीतीश के आवेदन के आधार पर अरूण मंडल के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई गयी थी. घटना के बाद से ही फरार आरोपित अरूण मंडल ने सोमवार को सीजेएम कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत होकर सरेडर कर दिया. जहां से कोर्ट के आदेश पर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इधर घोघा थाना में विगत वर्ष 2022 में दर्ज गृहभेदन के मामले में गिरफ्तार अभियुक्त प्रीतम कुमार की ओर से लगाई गयी जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए CJM कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news