Monday, September 23, 2024

Bihar Politics: छोटे भाई के चलते नहीं मिली आरजेडी में टिकट, मंच पर फफककर रो पड़े पूर्व सांसद

पटना। लोकसभा चुनाव करीब है। सभी पार्टियां अपने-अपने तरीके से जी तोड़ मेहनत कर रही है। वहीं पार्टियों द्वारा उम्मीदवारों की भी घोषणा की जा रही है। इसी क्रम में राजद में टिकट कटने से कई नेता नाराज हैं। कुछ ने बागी तेवर भी अपना लिए हैं। राजद के कई बड़े नेताओं ने पार्टी छोड़ दी है। अब राजद से टिकट कटने के बाद पूर्व सांसद सरफराज आलम ने भी लालू यादव और तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

आखों से झलका दर्द

ईद के मौके पर मंच पर लोगों को संबोधित करते हुए सरफराज आलम फफककर रो पड़े। फेसबुक के उनके ऑफिसियल अकाउंट पर उनका वीडियो अपलोड किया गया है। इसमें रोते हुए यह कह रहे हैं कि पार्टी ने टिकट नहीं दिया, इसका अफसोस नहीं है। उन्होंने जनता की ओर इशारा करते हुए कहा कि मेरी पार्टी तो आप हो। बस जमीर नहीं बेचना है।

सरफराज- टिकट उन्हें देकर सीमांचल को बेइज्जत किया

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की लहर के बावजूद में सरफराज आलम ने अररिया में जीत दर्ज की थी। उन्होंने आगे कहा कि जिस व्यक्ति ने कभी किसी भी खास मुद्दों पर कभी राजद में एक बैठक तक नहीं की, उसे टिकट का हकदार समझा गया। आलम ने कहा कि टिकट उन्हें नहीं देकर सीमांचल को बेइज्जत किया गया है। इसके साथ, उन्होंने लालू यादव और उनके परिवार को भी जमकर घेरा। बता दें कि सरफराज आलम चार बार विधायक रह चुके हैं। इसके साथ ही, वह अररिया से एक बार सांसद भी बन चुके हैं। इस बार पार्टी ने उनके छोटे भाई शहनवाज आलम को राजद के टिकट पर मैदान में उतारा है। इससे वह काफी नाराज हो गए हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news