Monday, September 23, 2024

अब क्या करेंगे तेजस्वी यादव? इस सीट पर दो आरजेडी विधायकों ने बढ़ाई टेंशन, निर्दलीय उम्मीदवार का खुलकर किया सपोर्ट

पटना। लोकसभा चुनाव का बिगुल बज गया है। सभी पार्टी चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है। नवादा में प्रथम चरण में होने जा रहे लोकसभा चुनाव में RJD बिखरा दिख रहा है। पार्टी के दो विधायक नवादा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से राजद के अधिकृत प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा की बजाय खुलेआम निर्दलीय प्रत्याशी बिनोद यादव के साथ मंच साझा व जनसंपर्क कर रहे हैं।

सोमवार को भी नवादा की राजद विधायक विभा देवी, रजौली के राजद विधायक प्रकाश वीर, नवादा से निर्दलीय एमएलसी अशोक कुमार ने प्रत्याशी बिनोद यादव के साथ हिसुआ में चुनावी सभा को संबोधित किया। अब देखने वाली बात यह होगी कि तेजस्वी यादव और लालू यादव का इस मामले में आगे की क्या रणनीति होती है।

डेढ़ दर्जन गांवों में जनसंपर्क भी किया

वहीं, हिसुआ विधानसभा क्षेत्र के डेढ़ दर्जन गांवों में जनसंपर्क भी किया। साथ घूम रहे हिसुआ के जिला पार्षद उमेश यादव ने कहा कि राजद के अधिकृत प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा अगर जीते तो गारंटी नहीं कि वे RJD में ही रहेंगे। राजद के विधायक ने कहा कि चुनाव मैदान में राजद प्रत्याशी कहीं नहीं है। बीजेपी प्रत्याशी से मुख्य लड़ाई में निर्दलीय बिनोद ही हैं। मालूम हो कि बिनोद यादव चुनाव के पहले राजद में ही थे। टिकट नहीं मिला तो बागी होकर निर्दलीय मैदान में उतर गए। वे जेल में बंद राजद नेता पूर्व मंत्री राजबल्लभ यादव के छोटे भाई हैं। नवादा से राजद विधायक विभा देवी उनकी भाभी हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news