Monday, September 23, 2024

Bihar News : बेटी ने इंस्टाग्राम पर कट्टे के साथ डाली पिक, पुलिस पहुंची घर, पिता को किया गिरफ्तार

पटना। बिहार के भागलपुर जिले में अजीबोंगरीब मामला सामने आया है। जहां पर 18 साल की युवती ने सोशल मीडिया पर टशन दिखाने के लिए हथियार लहराते हुए एक तस्वीर पोस्ट की. इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालते ही वायरल हो गई। जब पुलिस को इस बात की सूचना मिली तो जांच करने के लिए युवती के घर पहुंच गई. घर में यवती तो नहीं मिली लेकिन घर में एक देशी कट्टा जरूर मिला. इसके बाद पुलिस ने युवती के पिता वेदानंद यादव को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि पूरा मामला भागलपुर जिले में परवत्ता थाना जगतपुर का बताया जा रहा है।

कट्टा लिये युवती का फोटो हुआ वायरल

पूरे मामले में नवगछिया पुलिस अधीक्षक पूरण कुमार झा ने बताया कि परवत्ता थानाध्यक्ष को सूचना मिली थी कि सोशल मीडिया पर हाथ में कट्टा लिये एक लड़की की फोटो वायरल हो रही है। वायरल फोटो की जब थाना प्रभारी ने जांच की तो पता चला कि तस्वीर जगतपुर के वेदानंद यादव की बेटी साक्षी कुमारी का है। सूचना के सत्यापन के लिए थानाध्यक्ष मवेशी हटिया जगतपुर स्थित वेदानंद यादव के घर पर पहुंचे, तो पुलिस को देख कर एक व्यक्ति भागने लगा। लेकिन पुलिस जवान के सहयोग से उसे पकड़ लिया गया. इसके बाद जब उससे वायरल तस्वीर के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि यह फोटो उसकी पुत्री साक्षी कुमारी की है। वहीं हथियार के संबंध में भी उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

घर से बरामद हुआ कट्टा

पकड़े गए व्यक्ति के घर की तलाशी की गई तो कट्टा बरामद हुआ. जिसके बाद परवत्ता थाने में आर्म्स एक्ट के तहत उसके विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गयी, जिसमें वेदानंद यादव व उसकी पुत्री साक्षी कुमारी को नामजद आरोपित बनाया गया है. पुलिस ने वेदानंद यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.पुलिस मामले की जांच कर रही है. वेदानंद यादव के पास हथियार कहां से आया. वह किस उद्देश्य से अपने पास हथियार रखा है. वहीं साक्षी कुमारी फरार चल रही है

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news