Tuesday, September 24, 2024

Murder In Love Affair: अवैध संबंध के चलते महिला ने की पति की हत्या, प्रेमी संग रचाई थी साजिश

पटना। बिहार के पूर्णिया में अवैध संबंध की भेंट पति चढ़ गया। कथित ‘कातिल’ बीवी ने प्रेमी संग मिलकर हत्या की साजिश रची। हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उसकी पत्नी पर है। पति की हत्या कर महिला ने खुद के सुहाग को उजाड़ लिया। मधुबनी थाने के मेहता चौक की घटना है। पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया।

प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या

पत्नी ने अपने हाथों से अपना सुहाग उजाड़ दिया। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। बता दें, पूरी वारदात पत्नी ने फिल्मी स्टाइल में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटा दिया। पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत में लिया है।

मृतक के मामा ने बताया-

घटना के बाबत मृतक हार्डवेयर व्यवसायी प्रदीप मेहता के मामा ने कहा कि प्रदीप की पत्नी सितम सिंह का नितेश नाम के शख्स के साथ अवैध संबंध था। इस कारण उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रॉड से पीटकर और गला दबाकर हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि प्रदीप को अपनी पत्नी सितम सिंह पर पहले से ही शक था। लेकिन जब भी पति बोलता तो उल्टे पत्नी उसे झगड़ा करने लग जाती थी। इसको लेकर पति ने घर में CCTV कैमरा भी लगवाया था। बाद में पत्नी ने उसे भी हटवा दिया। शुक्रवार की रात प्रदीप की पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर बेरहमी से हत्या कर दी। सूचना मिलते ही मधुबनी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची । पूरे मामले में उसकी नौकरानी इस घटना की चश्मदीद गवाह है। उन्होंने बताया कि पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर प्रदीप की हत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पत्नी ने झूठी कहानी बनाई

मृतक के मामा सच्चिदानंद ने पुलिस को बताया कि CCTV तोड़ने और झगड़े की बात प्रदीप ने बताई थी। जिसके बाद लोगों ने तलाक लेने का सुझाव दिया। मगर, बच्चों को देखकर वे पीछे हट गए। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार देर रात पत्नी ने मौका पाकर प्रेमी को बुला लिया और फिर उसके साथ मिलकर गला दबाकर पति की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद प्रेमी मौके से फरार हो गया। पति की हत्या के बाद पत्नी ने पति के सीढ़ी से गिरकर मरने की झूठी कहानी बनाई। मगर, घर आ रही मेड ने प्रेमी को घर से निकलकर भागते देख लिया

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news