Tuesday, September 24, 2024

पशुपति पारस ने NDA को चेताया, बोले- अनदेखी हुई तो कही और जाने के लिए हम स्वतंत्र

पटना। केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने लोकसभा चुनाव और टिकट शेयरिंग को लेकर बैठक की। बैठक के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि मीडिया के माध्यम से आई खबरों के मुताबिक हमारी पार्टी को तरजीह नहीं दी जा रही है। इस वजह से हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं में निराशा है। जब तक भाजपा की लिस्ट नहीं आती तब तक हमारा प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से आग्रह है कि हमारे पार्टी के 5 सांसदों पर फिर से विचार करें। हम लिस्ट का इंतजार करेंगे। घोषणा के बाद अगर हमें उचित सम्मान नहीं दिया गया तो हमारी पार्टी कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र है।

https://twitter.com/AHindinews/status/1768591258824614197?s=20

बैठक में ये लोग शामिल

केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति पारस ने दिल्ली में संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद कहा कि वो हाजीपुर से ही चुनाव लड़ेंगे। 2014 से हम एनडीए गठबंधन के पार्ट हैं। ईमानदारी से मित्रता निभाई है। मालूम हो कि दिल्ली में संसदीय बोर्ड की बैठक में सूरजभान सिंह, समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज और नवादा सांसद चंदन सिंह शामिल हुए।

हमारे साथ हुआ है अन्याय

इंडिया गठबंधन को लेकर पशुपति पारस ने कहा कि अभी उनकी कोई बात नहीं हुई है। उनकी पार्टी के 5 सांसद हैं और वो चाहते हैं कि टिकट न कटे। एनडीए गठबंधन को ‘बैठो-मिलो लक्ष्य’ की नीति का पालन करना चाहिए था लेकिन हमारी पार्टी के साथ न्याय नहीं हुआ है। जब तक बिहार में गठबंधन की लिस्ट जारी नहीं हो जाती तब तक वो इन्तजार करेंगे। बता दें कि हाजीपुर सीट को लेकर चिराग पासवान और पशुपति पारस में खींचतान चल रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news