Tuesday, September 24, 2024

सीएम नीतीश को गोली मारने की धमकी देने वाला युवक पकड़ाया, बताई ये वजह

पटना। करीब एक महीना पहले सीएम नीतीश कुमार को गोली मारने की धमकी देने वाले युवक को पटना पुलिस ने सोमवार को पकड़ लिया है। जिसके बाद उसे पटना के कोतवाली थाने लाया गया। गिरफ्तार युवक से जब पुलिस ने धमकी देने के वजह के बारे में पूछा तो उसने हैरान कर देने वाली बात बताई। जिसे सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए।

न्यायिक हिरासत में भेजा गया युवक

बता दें कि सीएम नीतीश को धमकी देने वाले युवक का नाम विशेष चतुर्वेदी है। विशेष पटना के बाढ़ का रहने वाला है। वह मुंबई में रहकर पढ़ाई करता है और साथ में पार्ट टाइम जॉब भी करता है। बीते सोमवार को पुलिस ने उसे बाढ़ के एनटीपीसी इलाके से गिरफ्तार किया। जिसके बाद आज उसे पटना कोतवाली थाने लाया गया। बाद में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

जानें मामला

गिरफ्तार युवक विशेष चतुर्वेदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने महिलाओं को लेकर जो अभद्र बातें कही थी। वह सुनकर उसे अच्छा नहीं लगा। वह नीतीश के अभद्र बयान से आहत था। मुंबई में उसके दोस्त उसका मजाक उड़ाते थे कि तुम्हारा सीएम कैसा है। इस वजह से उसने नीतीश कुमार को मारने की धमकी दी। हालांकि अब उसने माफ़ी मांग ली है। उसने माफ़ी मांगते हुए कहा कि जब सीएम को माफ़ी मिल सकती है तो फिर वह तो छात्र है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news