Thursday, September 19, 2024

मिथिला की मैथिली ठाकुर को पीएम मोदी ने नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड से किया सम्मानित

पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महिला दिवस के मौके पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में कई लोगों को नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड से सम्मनित किया। इस कड़ी में बिहार के मिथिला की रहने वाली मैथिली ठाकुर को भी पीएम ने सम्मानित किया। मैथिली को पीएम ने नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड दिया। यह अवॉर्ड नवाचार और रचनात्मकता के क्षेत्र में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले को दिया गया है।

अवॉर्ड पाकर खुश हुईं मैथिली

पीएम मोदी के हाथों नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड पाने पर मैथिली बेहद खुश दिखाई दी। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह सब एक सपने जैसा लग रहा। पीएम मोदी ने खुद रचनाकारों को बुलाया और हमें पुरस्कृत किया। मैं उनके साथ एक सेल्फी लेना चाहती थी और वो इसके लिए मान गए। बता दें कि मैथिली ने पीएम मोदी के साथ का एक वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला है।

कौन हैं मैथिली

बता दें कि मैथिली ठाकुर बिहार के बेनीपट्टी की रहने वाली हैं। मैथिली एक सिंगर हैं और भक्ति गानों को गाने के लिए प्रसिद्ध हैं। मैथिली हिंदी, भोजपुरी और मैथिली भाषा में भजन और गाने गाती हैं। वो कई रियलिटी शो में शामिल हो चुकी हैं। अब भारत सरकार ने उन्हें पहले नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news