Monday, October 21, 2024

कैमूर सड़क हादसे में 4 भोजपुरी कलाकारों की मौत से इंडस्ट्री में शोक, सीएम नीतीश ने जताया दुःख

पटना। बिहार के कैमूर में रविवार देर शाम हुए सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। इसमें भोजपुरी इंडस्ट्री के चार कलाकारों की मौत हो गई। यह हादसा नेशनल हाईवे पर मोहनियां के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक भोजपुरी गायक छोटू पांडेय की स्कॉर्पियो बाइक सवार शख्स को बचाने के चक्कर में पलट गई। जब तक लोग गाड़ी से बाहर निकलते तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने भोजपुरी गायक की पूरी टीम और बाइक सवार को बेरहमी से रौंद दिया। हादसा इतना दर्दनाक था कि 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश जा रहे थे कलाकार

बताया जा रहा है कि भोजपुरी गायक छोटू पांडेय अपनी पूरी टीम के साथ उत्तर प्रदेश जा रहे थे। इस दौरान उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। ट्रक की चपेट में आने से दो अभिनेत्री समेत नौ की मौके पर ही मौत हो गई। लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता-गायक पुण्यश्लोक छोटू पांडे और अभिनेत्री सिमरन श्रीवास्तव अपनी नौ लोगों की टीम के साथ मांगलिक कार्यक्रम में गायन के लिए उत्तर प्रदेश जा रहे थे। मोहनियां के पास उनकी स्कॉर्पियो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलट गई और ट्रक की चपेट में आ गई। इस हादसे से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

सीएम ने जताया दुःख

मरने वालों में बक्सर के रहने वाले भोजपुरी गायक छोटू पांडेय, उनका भतीजा अनु पांडेय, वाराणसी की रहने वाली अभिनेत्री सिमरन श्रीवास्तव और आंचल तिवारी और गीतकार सत्य प्रकाश मिश्रा बैरागी जैसे लोकप्रिय चेहरे थे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हादसे पर शोक जताया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news