Tuesday, September 24, 2024

भईया फिर बुलानी पड़ी जेसीबी गड्ढा भी खुदवाया और शराब…

पटना। बिहार के गोपालगंज जिले में आए दिन शराब माफियाओं के कारण पुलिस को JCB हर बार बुलानी पड़ती है। एक बार फिर से शराबबंदी वाले बिहार में करोड़ों की जब्त शराब की बोतलों पर JCB चलाई गई।

शराब माफियाओं के कारण बुलानी पड़ी जेसीबी

बिहार के गोपालगंज में आए दिन शराब माफियाओं के कारण पुलिस को जेसीबी बुलानी पड़ती है। एक बार फिर से शराबबंदी वाले बिहार में करोड़ों की जब्त शराब की बोतलों पर जेसीबी चलाई गई। गोपालगंज के सबेया एयरपोर्ट पर हजारों लीटर देसी और विदेशी शराब की बोतलों को कानूनी प्रक्रिया के बाद JCB का इस्तेमाल कर नष्ट किया गया। शराब की बोतलों पर JCB चलायी। बता दें, बीते जनवरी महीने में जिलेभर में शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाकर बड़ी कार्रवाई की गई।

हजारों लीटर शराब पर चली जेसीबी

बता दें, कार्रवाई के दौरान विभिन्न थाना क्षेत्रों से हजारों लीटर विदेशी और देशी शराब जब किए गए थे। फिर कानूनी प्रक्रिया के तहत मीरगंज थाने के सबेया एयरपोर्ट पर जेसीबी चलवाई गई। मजिस्ट्रेट की निगरानी में 26,000 लीटर देशी और विदेशी शराब को JCB चलवाकर इसे नष्ट किया गया। शराब को नष्ट करने के बाद खाली बोतलों को गड्ढा खुदवाकर जमींदोज़ कर दिया गया।

शराब माफियाओं में मचा हड़कंप

साथ ही इस पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कर इसे कोर्ट के साथ साथ डीएम को भी सौंपा गया. एसपी स्वर्ण ने कहा कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए थानों में जब्त कर रखे गए शराब विनष्टीकरण कर देना है। एसपी ने कहा कि बलथरी चेकपोस्ट पर 9 हजार और सबेया एयरपोर्ट के पास 16000 लीटर कुल 24000 लीटर शराब विनष्टीकरण किया गया। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद क्षेत्र के शराब माफियाओं में हड़कंप मचा है। वहीं SP का साफ कहना है कि शराब तस्करों को इलाके में पनाह नहीं दी जाएगी।
गौरतलब है बिहार में शराब बंद हैं लेकिन अवैध तरीके से शराब की बिक्री प्रदेश में की जा रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news