Wednesday, September 25, 2024

प्रशांत किशोर ने मुसलमानों को कह दी झकझोरने वाली बात, बोले- आपलोगों से गलती हो गई

पटना। प्रशांत किशोर बिहार में राजनीतिक पैठ बनाने के लिए अब अल्पसंख्यकों को समझाना शुरू कर दिया है। प्रशांत किशोर ने सैंकड़ों मुस्लिमों को संबोधित करते हुए बताया कि आखिर मुसलमानों से कहां गलती हो गई। मुसलमान आगे क्यों नहीं बढ़ पा रहे हैं। प्रशांत किशोर ने कहा कि आपलोगों से आपके रहनुमाओं को पहचानने में गलती हो गई। आपलोग अब भी सोच नहीं पा रहे हैं।

प्रशांत किशोर ने मुसलमानों को बताई सच्चाई

जनसुराज यात्रा के संयोजक प्रशांत किशोर लोगों को जागरूक करने के लिए लगातार पद यात्रा कर रहे हैं। इसी क्रम में वह अब अल्पसंख्यक वोटरों को टारगेट करने में लग गए हैं। खासकर के मुसलमानों को आज के राजनीतिक हालात की सच्चाई बता रहे हैं।

आपकी कौम में तो पैगंबर साहेब की बात को ही लोग नहीं मान रहे: प्रशांत किशोर

अपने संबोधन के दौरान प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने मुसलमानों से कहा, आपकी ये दुर्दशा इसलिए नहीं है कि भाजपा ने परेशान कर दिया, कि लालू ने ठगा कि कांग्रेस ने ठगा। आपकी दुर्दशा इसलिए है कि आपकी कौम में आपके पैगंबर साहेब ने जो बुनियादी बातें बताईं हैं, आप उसे भी फॉलो नहीं कर रहे। आपके पैगंबर साहेब ने बताया कि जिस कौम को अपने रहनुमाओं की समझ न हो, उसके ऊपर जालिम हुक्मुरानों को मुसल्लत कर दिया जाता है। आपको लग रहा कि आपके हुक्मरान जामिल है, अगर यह बात सच है कि आज के हुक्मरान जालिम हैं। तो पैगंबर साहेब ने जो बात बताई है, वह गलत हो नहीं सकती है।

आपने अपने रहनुमाओं को पहचानने में गलती की

प्रशांत किशोर ने कहा कि कहीं न कहीं आपसे अपने रहनुमाओं की पहचान करने में गलती हुई है, इसलिए इस दुर्दशा में पहुंचे हैं। आपकी कौम में बताया गया है कि बिना जद्दोजहद के जीवन में कुछ हासिल नहीं होगा। आज मैं आपके मुंह पर कह रहा हूं कि आपलोग 5 साल से बैठे हुए हैं। कोई जद्दोजहद नहीं करना चाहते हैं। आपलोगों को चिंता बहुत है, लेकिन चिंतन बिल्कुल भी नहीं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news