Thursday, September 26, 2024

आज ही हो जाएगा का जी? नीतीश के पलटने के ख़बरों पर मांझी का तंज

पटना। बिहार एक बार फिर से सियासी संकट के दौर से गुजर रहा है। राजनीति में परिवारवाद पर नीतीश के बयान के बाद से राजद और जदयू के बीच बढ़ी तल्खी सामने आ गई है। दिल्ली से लेकर जदयू, राजद और बीजेपी अलग-अलग बैठके कर रहा है। कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार महागठबंधन छोड़ने का मूड बना चुके हैं और वो NDA में फिर से वापसी कर सकते हैं। हम प्रमुख और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर और गर्माहट पैदा कर दी है।

आज ही हो जाएगा खेला

उन्होंने एक्स पर लिखा है कि आज ही हो जाएगा का जी? खेला आउर का…बता दें कि मांझी ने इससे पहले ट्वीट कर कहा था कि नए भारत में भ्रष्टाचारी खड़े नहीं हो सकतें,यहां फिरक़ापरस्तों के लिए कोई जगह नही है,विदेशी ताक़तों को अब हम उखाड़ना जानतें हैं। यह नया भारत है जहां के लोग भ्रष्टाचारियो, फिरकापरस्तों,विदेशी ताकतों को अच्छे से पहचानते है। अब इन लोगों के साथ INDI गठबंधन बनाईएगा तो भगदड़ लाज़मी है।

खेला होबे

मालूम हो कि 23 जनवरी को मांझी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा था कि बंगला में कहतें हैं, “खेला होबे”, मगही में कहतें हैं,“खेला होकतो”, भोजपुरी में कहतें हैं,“खेला होखी” बाकी तो आप खुद ही समझदार हैं… अलावा उन्होंने अपने विधायकों को पटना में ही रहने का निर्देश दिया था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news