Friday, September 27, 2024

जीतन मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश को दिया धन्यवाद, कहा- लालू ऐसा नहीं चाहते थे; केके पाठक की भी तारीफ की

पटना। 2 दिन पहले अपने विधायक और सांसदों को पटना में रुकने का निर्देश देने वाले जीतन राम मांझी ने इस बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया है। और उन्होंने उनके अच्छी काम की तारीफ भी की है।

जीतन राम मांझी के बदले सुर

हाल में महीनों में सीएम नीतीश कुमार के सबसे बड़े विरोधी के रूप में उभरे पूर्व में मुख्यमंत्री रहे जीतन राम मांझी के सुर अचानक बदल गए हैं। 2 दिन पहले अपने सांसदों और विधायक को पटना में रुकने का निर्देश देने वाले जीतन राम मांझी ने इस बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया है और, उनके अच्छी काम की तारीफ की है। इतना ही नहीं जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश के चहेते सीनियर IAS अधिकारी व शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव K.K पाठक की भी खूब तारीफ की है। मुख्यमंत्री नीतीश का साथ छोड़कर वह NDA में शामिल हुए थे। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी के इस बयान ने सियासी गलियारे में हलचल तेज कर दी है।

मांझी ने नीतिश कुमार को कहा धन्यवाद

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया पर कि के.के.पाठक जी वापसी बिहार के गरीबों, वंचितों खास कर दलितों के शिक्षा के लिए शुभ संकेत है। वैसे लालू यादव जी का कुनबा नहीं चाहता था कि यह तबक़ा पढ़े। इस बदलाव के लिए शुक्रिया नीतीश जी। अच्छे काम की तारीफ होनी चाहिए। पाठक जी जैसे पदाधिकारी यदि मुख्य सचिव बन जाएं तो राज्य का भला हो जाएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news