Friday, September 27, 2024

Gopal Mandal: जदयू विधायक गोपाल मंडल ने नीतीश से मांगा लोकसभा का टिकट, बताया क्लास वन कैंडिडेट

पटना। चर्चा में बने रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) ने अब लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है। गोपालपुर से विधायक नरेंद्र कुमार उर्फ़ गोपाल मंडल ने सीएम नीतीश कुमार से भागलपुर लोकसभा सीट से टिकट मांगा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हमको बदमाश समझते हैं लेकिन हम तो अच्छा आदमी हैं। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि उनके ऊपर मर्डर केस चल रहा है वरना वो 18 साल पहले ही मंत्री बन जाते।

भागलपुर से क्लास वन कैंडिडेट

गोपाल मंडल (Gopal Mandal)ने कहा कि वो गोपालपुर से चार बार विधायक हैं इसलिए भागलपुर से क्लास वन कैंडिडेट तो वहीं हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सीएम नीतीश से उनकी बात हो चुकी है इसलिए वो लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। 14 जनवरी को मकर संक्रांति के बाद से वो क्षेत्र में भ्रमण करना शुरू कर देंगे। गोपाल मंडल ने कांग्रेस को भी अपने लपेटे में लिया।

अजीत शर्मा पैसे के बल पर चुनाव जीते

उन्होंने कांग्रेस नेता अजीत शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो पैसे के बल पर चुनाव जीतते हैं। उनकी अपने क्षेत्र में कोई पकड़ नहीं है। ऐसे में वो चुनाव नहीं जीत सकते हैं। कांग्रेस हिंदुस्तान में सबसे बड़ी पार्टी होगी लेकिन बिहार में सबसे बड़ी पार्टी जदयू ही है। वहीं कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने गोपाल मंडल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनकी मानसिक स्थिति ख़राब हो चुकी है। उन्होंने सीएम से गोपाल मंडल पर कार्रवाई करने की मांग भी की।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news