Friday, September 27, 2024

Bihar Politics: गिरिराज सिंह का बड़ा खुलासा, बोले लालू भी चाहते हैं कि CM नीतीश बन जाएं संयोजक?

पटना। सियासी गलियारों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर चर्चा है कि उन्हें इंडिया गठबंधन में संयोजक बनाया जा सकता है। सूत्रों की मानें तो आज बुधवार (03 जनवरी) को इंडिया गठबंधन के बड़े नेताओं की ऑनलाइन मीटिंग होने वाली है। इसमें नीतीश कुमार के नाम की घोषणा संयोजक के लिए हो सकती है।

गिरिराज सिंह ने दिया बयान

नीतीश कुमार को लेकर लगातार बीजेपी के नेता हमलावर हैं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू यादव का नाम लेते हुए सीएम पर हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने बीते मंगलवार (02 जनवरी) को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, यह सब लालू यादव का मकड़जाल है. मकड़जाल में नीतीश कुमार को फंसा कर रखना चाहते हैं। इनका पहला प्रयोग है कि किसी तरह से नीतीश कुमार को संयोजक बना दें ताकि हमारे गठबंधन में रहें और बेटे तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बना दें।

लालू यादव का मकड़जाल है सब

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार को कोई संयोजक क्यों बनाएगा? कौन सा तीर मार के आए हैं? विधानसभा में कौन सा रामायण करके आए हैं? आज कल 1 महीने से किसी मंच पर बोल नहीं रहे हैं। तो क्या बिना बोले गठबंधन में रहेंगे? कोई बनाएगा नहीं। ये लालू यादव का मकड़जाल है। लालू यादव नीतीश कुमार पार्टी को तोड़ देंगे।

लोकसभा चुनाव को लेकर हचलच तेज

बता दें कि बिहार में लोकसभा की 40 सीटें हैं। विपक्षी गठबंधन की 4 बैठकें हो चुकी हैं। हालांकि अभी तक सीटों को लेकर फैसला नहीं हो सका है। लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है। हाल ही में नीतीश कुमार ने JDU की कमान संभाली है। नीतीश कुमार संयोजक बनाए जा सकते हैं इससे RJD के नेताओं में भी खुशी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news