Saturday, September 28, 2024

मीडिया पर भड़के ललन सिंह, बोले- आप भाजपा से मिलकर…

पटना। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। सूत्रों के मुताबिक ललन सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को अपना इस्तीफा भेज दिया है। 29 दिसंबर को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में होने वाली पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इस पर मुहर लग सकती है। इसी बीच बैठक को लेकर JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है।

मीडिया पर भड़के ललन सिंह

उन्होंने कहा कि ये JDU की नियमित बैठक है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक होती है। इस दौरन ललन सिंह मीडिया पर भड़के हुए नजर आये। उन्होंने लगातार हो रहे सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि आपका मैनेजमेंट भारतीय जनता पार्टी के नियंत्रण में हैं। हम आपको दोष नहीं दे रहे हैं। आप भाजपा के कहने पर नैरेटिव सेट करते हैं। मीडिया ने जब ललन सिंह से सवाल किया कि आप पोस्टर से गायब हैं तो वो बोले कि आपका पोस्टर लगा देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार हमारे सर्वमान्य नेता हैं और JDU एक है और एक रहेगी।

क्या बोले विजय चौधरी

इधर, बिहार सरकार में मंत्री विजय चौधरी बुधवार को सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे। सीएम से मुलाकात के बाद विजय चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि ललन सिंह के इस्तीफे की खबर बेबुनियाद और अफवाह है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस्तीफे की अफवाह उड़ाई जा रही है। उन्होंने इस दौरान भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी को लपेटे में लेते हुए कहा कि उन्हें तो कोई पूछता भी नहीं है। उन्हें पार्टी बैठक में बुलाया नहीं जाता है तो इसी वजह से इधर-उधर की बातें करते रहते हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news