Saturday, September 28, 2024

नीतीश से मिलने के बाद विजय चौधरी ने ललन सिंह को लेकर कह दी ये बात

पटना। बिहार सरकार में मंत्री विजय चौधरी बुधवार को सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे। सीएम से मुलाकात के बाद विजय चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि ललन सिंह के इस्तीफे की खबर बेबुनियाद और अफवाह है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस्तीफे की अफवाह उड़ाई जा रही है। उन्होंने इस दौरान भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी को लपेटे में लेते हुए कहा कि उन्हें तो कोई पूछता भी नहीं है। उन्हें पार्टी बैठक में बुलाया नहीं जाता है तो इसी वजह से इधर-उधर की बातें करते रहते हैं।

क्या बोले थे सुशील मोदी

बता दें कि सुशील मोदी ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत करने के दौरान कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का जाना तय है। नीतीश कुमार को लगता है कि ललन सिंह के कारण उनकी पार्टी में विरोध शुरू हो गया है। उन्होंने ये भी कहा कि ललन सिंह लालू यादव के करीबी है और राजद की वकालत करते रहते हैं। नीतीश कुमार जो सोच कर इंडिया गठबंधन में आये थे वो हुआ नहीं इस वजह से अब वो ललन सिंह को हटा देंगे।

ललन सिंह की इस्तीफे की चर्चा

बता दें कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे की खूब चर्चा हो रही है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक ललन सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को अपना इस्तीफा भेज दिया है। 29 दिसंबर को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में होने वाली पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इस पर मुहर लग सकती है। हालांकि विजय चौधरी ने कहा है कि ये खबर सिर्फ अफवाह है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news