Saturday, September 28, 2024

आनंद मोहन पत्नी लवली संग पहुंचे CM नीतीश से मिलने, सियासी अटकलें तेज

पटना। बिहार की सियासत इन दिनों गरमाई हुई है। 29 दिसंबर को जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक होनी है इससे पहले ही इस बात का हल्ला है कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अपना इस्तीफा सीएम नीतीश को भेज दिया है। इसी बीच बुधवार यानी 27 दिसंबर को पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन अपनी पत्नी लवली आनंद के साथ सीएम नीतीश से मिलने पहुंचे। इसके बाद से कयास लगने लगा है कि जेडीयू में कुछ बड़ा होने वाला है।

जदयू में शामिल होंगे आनंद मोहन

दरअसल दोनों पति-पत्नी के पहुंचने से इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि आनंद मोहन जल्द ही जदयू में शामिल हो सकते हैं। हालांकि इस बात की चर्चा कई महीनों से हो रही है। ऐसे कयास लगने लगे हैं कि लोकसभा चुनाव नजदीक है इसी वजह से यह मुलाकात हुई है। लोकसभा का टिकट लेने के लिए आनंद मोहन नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे हैं। वहीं इस मुलाकात को लेकर आनंद मोहन ने कहा है कि यह मात्र एक शिष्टाचार मुलाकात थी।

कब ज्वाइन करेंगे जदयू

वहीं आनंद मोहन से जब पूछा गया कि वो जदयू कब ज्वाइन करेंगे इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि देखिये इस मामले में अभी कुछ कह नहीं सकते हैं। जो भी बातें होंगी वो बाद में पता चल जाएगी। बता दें कि कुछ महीने पहले ही आनंद मोहन के बेटे अंशुमान आनंद ने मीडिया के सामने कहा था कि उनके बड़े भाई चेतन आनंद राजद से विधायक हैं और वो राजद में ही रहेंगे। उनकी मां भी आरजेडी में ही रहेंगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news