Wednesday, September 25, 2024

लहरायेंगे रिवॉल्वर… तू लोग हमारा बाप हो’, विधायक गोपाल मंडल ने दी गंदी-गंदी गाली

पटना। सीएम नीतीश कुमार के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है। दरअसल उन्होंने राजधानी पटना में पत्रकारों के सवालों पर गन्दी-गन्दी गालियां दी है। शुक्रवार यानी 06 अक्टूबर को जदयू विधायक से पत्रकारों ने सवाल किया कि आप रिवॉल्वर लेकर अस्पताल गए हुए थे। इसके बाद गोपाल मंडल भड़क गए और पत्रकारों को गन्दी-गन्दी गालियां देने लगे।

तू लोग हमरा बाप है क्या?

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि हम लहरायेंगे रिवॉल्वर… तू लोग हमारा बाप हो। सवाल का जवाब शांति से देते हुए गोपाला मंडल कह रहे थे कि बेल्ट छूट गया था और रिवॉल्वर ले लिया। इसके बाद रिवॉल्वर को पैजामा में रख लिया। इस पर पत्रकारों ने पूछ लिया कि आप हाथ में लेकर लहराइगा? इतना सुनते ही जदयू विधायक मर्यादा भूल गए और गाली बकने लगे।

जानिए मामला

वहीं जदयू विधायक की इस तरह की भाषा सुनकर मीडिया वालों ने उन्हें घेर लिया और पूछने लगे कि जेडीयू की यही संस्कृति है क्या? आप गाली दीजियेगा क्या? फिर गोपाल मंडल बचकर भागने लगे। सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया और ललन सिंह के मीटिंग हॉल में लेकर चले गए। बता दें कि मंगलवार की शाम हाथ में रिवॉल्वर लिए गोपला मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था। वो हाथ में रिवॉल्वर लिए जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय सह अस्पताल घुस गए थे। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news