Friday, September 20, 2024

बिहार में जहरीली शराब पीने से 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर

पटना। बेतिया जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र में दो व्यक्तियों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। एक की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों का नाम अशोक साह और किशोरी साह बताया जा रहा है। दोनों लाल सरैया के वार्ड नंबर 5 के रहने वाले हैं। परिजनों की माने तो दोनों की मौत शराब पीने से हुई है।

परिजनों का दावा, शराब पीने से हुई हैं मौत

लालसरैया गांव में जहरीली शराब पीने से हुई इस मौत के बाद मृतक अशोक साह और किशोरी साह का परिवार मातम मना रहा है। परिजनों की माने तो दोनों की मौत शराब पीने से हुई है। वहीं, लाल सरैया के ही संजय पासवान के पुत्र आशु पासवान को भी गंभीर अवस्था में जीएमसीएच अस्पताल में मझौलिया पुलिस ने भर्ती करवाया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। प्रशासन की ओर से अभी तक मौत के कारणों की पुष्टि नहीं की गई है। आशु की दादी प्रभावती देवी का कहना है कि तीनों ने एक साथ शराब पी ली थी। वही मृतकों के घरों में मातम का माहौल है। परिजन बार-बार यही सवाल कर रहे हैं कि आखिर अब उनके परिवार का भरण-पोषण कौन करेगा? मृतक किशोरी साह की जेब से शराब की थैली भी बरामद हुई है। जिसे दिखाकर परिवार वाले यह दावा कर रहे हैं कि उन दोनों की मौत शराब पीने से हुई हैं। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

अभी मौत के कारण की पुष्टि नहीं

पश्चिमी चंपारण के जिलाधिकारी दिनेश कुमार राय का कहना है कि मामले की जानकारी आने के बाद से ही इसकी जांच की जा रही है। अभी तक मौत की असली वजह सामने नहीं आई है। जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल पाएगा। वहीं बेतिया पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा एक प्रेस रिलीज जारी कर दो लोगों की मौत की पुष्टि की गई है। जिसमें अशोक की मौत की वजह बीमारी से होने की बात कही गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news