Friday, September 20, 2024

लालू-नीतीश राज में बिहार बना मजदूर बनाने की फैक्ट्री, यूपी-एमपी वाले भी मार भगाएंगे, प्रशांत किशोर का बड़ा हमला

पटना। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का एक बयान इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने हिमाचल में हो रहे भूस्खलन के लिए बिहारी आर्किटेक्ट्स को जिम्मेदार ठहराया है। हिमाचल के सीएम के बयान पर जन सुराज पदयात्रा के माध्यम से बिहार के लोगों को उनके हक के लिए लगातार जागरूक कर रहे प्रशांत किशोर ने प्रतिक्रिया दी है।

यूपी-एमपी से भी मारकर भगाए जाएंगे

प्रशांत किशोर ने कहा है कि अभी भी समय है आप जाग जाइए नहीं तो बिहारी कहकर दूसरे राज्यों के लोग जब गाली देते हैं तो फिर उसे सुनने के लिए तैयार रहिए। वो दिन अब दूर नहीं है कि अगर बिहार की दशा नहीं सुधरी तो 5 साल बाद यूपी और मध्य प्रदेश में भी हमें मारा जायेगा। फिर वहां के लोग कहेंगे कि यहां से भी बिहारियों को भगाओ। इसलिए सबसे जरूरी है कि बिहार से पलायन को रोका जाए क्योंकि जहां जाइये पूरे देश में जिसे भी 100 मजदूरों की आवश्यकता होती है, वो कहते है कि जाओ बिहार से मजदूर पकड़कर ले आओ।

लालू-नीतीश राज में बिहार बना मजदूर बनाने की फैक्ट्री

इस दौरान लालू यादव और नीतीश कुमार पर हमला करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि इन लोगों ने 32 सालों में बिहार को मजदूर बनाने की फैक्ट्री बना दी। हम लोगों का आत्मसम्मान मर गया है। बस बच्चा पैदा कीजिए और उसको फिर पेट काटकर बड़ा कीजिए और ट्रेन-बस में जानवरों की तरह ठूंसकर भेज दीजिए मजदूरी करने के लिए। पेट काटकर मजदूरी करेगा और इसी में उसका जीवन बीत जाएगा। समस्तीपुर शहर में जन संवाद कार्यक्रम के दौरान प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि जाति और धर्म के लिए वोट मत करिए अपने बच्चों के रोजगार के लिए वोट करिए। जन सुराज में हमने ये घोषणा की है कि हमारा पहला संकल्प है कि बिहार से जितने लोग बाहर गए हैं, सबको साल भर के अंदर यहां रोजगार दिया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news