Monday, September 23, 2024

बिहार में बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल, बोलीं- बदनाम करने की साजिश

पटना। बिहार के नरकटियागंज से बीजेपी रश्मि वर्मा की कुछ आपत्तिनजक तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बीते बुधवार यानी 16 अगस्त को तस्वीर वायरल होने का मामला सामने आया। जिसके बाद से जिले में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। लोगों के मुताबिक महिला विधायक के साथ जो व्यक्ति तस्वीरों में दिख रहा है वो उन्हीं के साथ रहता है।

बदनाम करने की साजिश

वहीं वायरल हो रही तस्वीरों पर रश्मि वर्मा ने कहा है कि तस्वीरें फेक है, उन्हें बदनाम करने की साजिश रची गयी है। विधायक रश्मि वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जनता से कहा है कि यह फोटो एडिट किया गया है। उन्हें बदनाम करने की साजिश के तहत इसे पूरी तरह से एडिट किया गया है। साथ ही इसे लेकर बीजेपी विधायक ने एक प्रेस विज्ञप्ति भी जारी किया है।

जानिए कौन है व्यक्ति

प्रेस विज्ञप्ति में रश्मि वर्मा ने कहा है कि भ्रामक एवं झूठी फोटो एडिट कर सोशल मीडिया के जरिए उन्हें ब्लैकमेल कर, उनके चरित्र पर लांछन लगाकर बदनाम करने की साजिश हो रही है। बता दें कि विधायक के साथ दिख रहे आदमी का नाम संजय सारंगपुरी है। बताया जाता है कि वह रश्मि वर्मा के साथ काम करता है।

मानहानि का होगा केस

विधायक रश्मि वर्मा ने इस मामले में कहा है कि इस प्रकार की फोटो पर कोई ध्यान नहीं दे। अपने मोबाइल से तस्वीर को डिलीट कर दे। जो लोग इस तस्वीर को वायरल कर रहे हैं उनके बारे में मुझे सूचित करे। उनके खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी। जो तस्वीरें फैला रहे हैं उनके खिलाफ एफआईआर और मानहानि का केस किया जायेगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news