Monday, September 23, 2024

गोली लगने से नहीं इस कारण हुई एमएलसी हुलास पांडेय के बेटे की मौत, रिपोर्ट में खुलासा

पटना। बक्सर के पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय के बेटे के आत्महत्या मामले ने नया मोड़ आया है। बताया जा रहा है कि उनके बेटे की मौत गोली लगने से नहीं हुई है। शुक्रवार की सुबह खबर आयी थी कि उनके बड़े बेटे ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। पूर्व सांसद एवं बाहुबली नेता सूरजभान सिंह परिवार वाले से मिलने पहुंचे। इस दौरान मीडियाकर्मियों का प्रवेश बंद कर दिया गया। वहीं अब जब अस्पताल से रिपोर्ट आयी है उसमें मौत की वजह कुछ और बताई गयी है।

जानिए क्या हुआ था

पूर्व विधान परिषद हुलास पांडेय के बेटे को इलाज के लिए पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन वहां पर इलाज के दौरान उसे नहीं बचाया जा सका। अस्पताल द्वारा जो रिपोर्ट जारी की गयी है उसमें गोली लगना मौत की वजह नहीं है बल्कि हुलास पांडेय के बेटे की मौत बाथरूम में गिरने से हो गयी। गिरने की वजह से उसके सिर में चोट लगी थी। हालांकि शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है। शव को लेकर परिजन घर पहुंच गये हैं। वहीं पुलिस भी इस मामले में कुछ भी बोलने से बचती हुई दिख रही है।

जानिए कौन हैं हुलास पांडे

घटना शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र की है। हुलास पांडेय के 14 वर्षीय बेटे ऋषि के बारे में ये खबर आयी कि उसने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। बता दें कि बाहुबली नेता हुलास पांडे बक्सर के पूर्व एमएलसी रह चुके हैं। वर्तमान में चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के नेता हैं। इनके बेटे की उम्र महज 14 वर्ष की थी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news