Thursday, September 19, 2024

दुश्मन बने दोस्त…पवन सिंह ने खेसारी लाल को भाई कहकर लगाया गले

लखनऊ। भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह एवं खेसारी लाल यादव के बीच लंबे समय से शीत युद्ध चल रहा था लेकिन अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है। लंबे समय बाद कल ये दोनो कलाकार एक साथ मंच पर देखे गये। दरअसल रविवार को आयोजित एक अवार्ड शो में पवन सिंह और खेसारी लाल पहुंचे हुए थे। इस दौरान भोजपुरी सुपरस्टार एवं बीजेपी सांसद रवि किशन ने दोनों कलाकारों के बीच दोस्ती की पहल कराई।

भोजपुरी स्टारों का लगा जमावड़ा

बता दें कि फिल्मफेयर फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स अवार्ड शो का आयोजन किया गया था। पहली बार इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें भोजपुरी सिनेमा, साहित्य, खेल और संगीत के क्षेत्र के कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए थे। इसमें मनोज तिवारी, मोनालिसा, रवि किशन, विशाल सिंह समेत भोजपुरी इंडस्ट्री के कई छोटे-बड़े चेहरें शामिल हुए थे।

ख़ुशी से झूमे दर्शक

इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सिंगर-एक्टर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव भी पहुंचे हुए थे। रवि किशन होस्ट की भूमिका में थे। इस दौरान उन्होंने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को मंच पर बुलाया और दोनों को एकदूसरे के सामने-सामने खड़ा कर दिया। दोनों को इस तरह साथ में खड़ा देखकर दर्शक ख़ुशी से झूम उठे। तभी रवि किशन ने एक हाथ से पवन सिंह का और दूसरे हाथ से खेसारी लाल का हाथ पकड़ा और फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ के गीत जीना यहां-मरना यहां गुनगुनाया।

गले मिले दोनों दुश्मन

फिर रवि किशन ने कहा कि यह रात ऐतिहासिक है। इसका इंतजार भोजपुरी समाज का हर इंसान कर रहा है। इसके बाद पवन सिंह ने रवि किशन से कहा भैया आप अपना आदेश दीजिये। जिस पर खेसारी लाल यादव बोले कि हमारे बीच कभी झगड़ा था ही नहीं और न है और न आगे होगा। फिर खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को बड़ा भाई कहकर संबोधित किया। इसपर पवन सिंह ने ‘तोहर जईसन भाई कहां, तोहरा जईसन यार कहां’ गाना गाया। इस दौरान खेसारी खुद को रोक नहीं पाये और पवन सिंह के गले लग गये।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news