Sunday, September 22, 2024

Manish Kashyap: बेतिया कोर्ट में नहीं पेश हो सके मनीष कश्यप, जानिए कहां फंसा पेंच

पटना। तमिलनाडु के सेंट्रल मंडल कारा मदुरई में बंद यूट्यूबर मनीष कश्यप की 27 जून यानी कि मंगलवार को बेतिया कोर्ट में पेशी नहीं हो पाई। जानकारी के मुताबिक जेल अधीक्षक ने कोर्ट को पत्र देकर कहा है कि इतने कम समय में पेशी नहीं हो सकती। जिसके बाद आज मनीष कश्यप की पेशी नहीं हो पाई।

इस वजह से नहीं मिल रही बेल

बताया जा रहा है कि अब अगली पेशी 15 दिनों के बाद होगी। जिला अभियोजन पदाधिकारी ने इस संदर्भ में बताया है कि यदि वहां का न्यायालय आदेश देगा तो यहां पेशी होगी अन्यथा नहीं होगी। दूसरी तरफ मनीष कश्यप के वकील अब्दुल हई ने कहा है कि जेल प्रशासन और पुलिस की कार्यवाही में आ रही दिक्कत की वजह से मनीष कश्यप को बेल नहीं मिल पा रही है।

जानिए क्या था मामला

बता दें कि चनपटिया से भाजपा विधायक उमाकांत सिंह के साथ 2020 विधानसभा चुनाव के दौरान मारपीट करने एवं रंगदारी मांगने में मनीष कश्यप आरोपी है। मझौलिया थाने में दर्ज कांड संख्या 737/2020 के नामजद त्रिपुरारी कुमार तिवारी उर्फ मनीष कश्यप को आज बेतिया न्यायालय में सदेह हाजिर होना था। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने इसे लेकर मदुरई जेल अधीक्षक को आदेश दिया था कि मनीष को हर हाल में न्यायालय में पेश किया जाए लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news