Thursday, September 19, 2024

तेजस्वी इतने भी काबिल नहीं कि खुद से नौकरी ले पाएं: प्रशांत किशोर

पटना: प्रशांत किशोर ने आज नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग क्या किसी को प्रधानमंत्री बनाएंगे,जिनका खुद कोई ठिकाना नहीं. इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर तेजस्वी यादव के पिता सीएम ना होते तो उनके पास इतनी काबिलियत भी नहीं है कि वो खुद से कोई नौकरी ले सकें.

तेजस्वी पर साधा निशाना

प्रशांत किशोर लगातार बिहार में जनसुराज यात्रा के दौरान नीतीश तेजस्वी की गठबंधन वाली सरकार पर निशाना साध रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि ये लोग प्रधानमंत्री नहीं बनाने वाले हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी यादव के पिता सीएम ना होते तो उनमें इतनी भी काबिलियत नहीं है कि वो कोई नौकरी ले पाते.

इनका खुद कोई ठिकाना नहीं है

प्रशांत किशोर ने नीतीश-तेजस्वी की जोड़ी पर निशाना साधा है कि इनका और इनकी पार्टी का तो खुद कोई ठिकाना नहीं है, ऐसे में ये चुनाव क्या लड़ेंगे और किसी को प्रधानमंत्री क्या बनाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश का हाल 2024 के चुनाव में चंद्रबाबू नायडू जैसा होने वाला है. बता दें कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव कल पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और उत्तरप्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात की थी.

बीजेपी ने बिहार के भविष्य को बेच दिया

इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने बीजेपी पर भी धावा बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी की हालत पिछलग्गू जैसा हो गया है. बिहार के भविष्य को बीजेपी ने नीतीश के हाथों बेच दिया है. इससे पहले प्रशांत किशोर ने कहा था कि राजद और लालू यादव के डर से लोग भाजपा को वोट देते हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news