Saturday, September 21, 2024

बिहार: तेज आंधी में खाट संग उड़ गया छत पर सो रहा शख्स, दर्दनाक मौत

पटना: बीते दिनों बिहार में आंधी पानी के माहौल से राज्यवासियों को गर्मी से थोड़ी राहत तो मिली लेकिन उसके साथ ही कुछ दुर्घटनाएं भी घट गई. जमुई में तेज आंधी की चपेट में आने से एक व्यक्ति खाट समेत छत से गिर गया. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया.

छत गिरने से मौत

मृत व्यक्ति की पहचान चरकापत्थर थाना निवासी बासुकी मंडल के रूप में की गई है. मिली जानकारी के अनुसार गर्मी से बचने के लिए बासुकी अपने दो मंजिला मकान पर सोए हुए थे. बासुकी मंडल की उम्र 55 साल बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि छत से गिरने के बाद वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिसके बाद से उनकी मौत हो गई.

क्या है राज्य का तापमान

अगर राज्य के तापमान के बारे में बात की जाए तो आज पटना का अधिकतम तापमान 37.6 डिग्री दर्ज किया गया है. वहीं पटना के बाद सबसे ज्यादा तापमान गया का रहा. गया का तापमान 37.5 डिग्री दर्ज किया गया. बता दें कि मौसम विभाग ने जानकारी साझा किया है कि अगले 4 दिनों तक राज्य के तापमान में ज्यादा गर्मी दर्ज की गई है.

राज्य के तापमान में गिरावट दर्ज

बता दें कि कई दिनों से राज्य में चल रहे हीट वेव वाले माहौल के बाद राज्य में बारिश होने से लोगों को थोड़ी सी राहत मिली है.
मौसम विभाग की ओर से अलगे चार दिनों तक के लिए कोई चेतावनी जारी नहीं की गई है. मिली जानकारी के अनुसार अगले चार दिनों तक राज्य के तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news