Thursday, September 19, 2024

बिहार: डबल मर्डर से हड़कंप,बेटे से विवाद होने पर मां-बाप को मारी गोली

पटना। बिहार के मधुबनी जिले में एक दंपति की गोली मारकर हत्या कर दी गई हैं. घटना कलुआही थाना क्षेत्र के राढ़ गांव की बताई जा रही हैं. मृतक की पहचान लाल राम और उनकी पत्नी शोभा देवी के रूप में हुई हैं. इस घटना के बाद से गांव के लोग सहमे हुए हैं. वहीं सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस घटना के जांच-पड़ताल में जुट गयी हैं.

बेटे से विवाद होने पर मां-बाप को मारी गोली

जिन लोगों ने घटना होते हुए देखी उन्होंने कहा कि राढ़ निवासी हीरा यादव के पुत्र की शादी को लेकर मटकोर में डीजे बज रहा था. डीजे के साथ मजदूर लोग अपने माथों पर झार-लाइट लेकर जा रहे थे. इसमें लाल राम का बेटा कन्हैया भी शामिल था. तभी गांव के ही एक व्यक्ति आतिश यादव और कन्हैया के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गयी. घर जाकर कन्हैया ने पूरी बात अपने माता-पिता को बताई. जिसके बाद लाल राम और उसकी पत्नी आतिश यादव को समझाने वहां पहुंचे. दोनों के बीच कहासुनी होने लगी, जिसके बाद आतिश यादव ने गुस्से में आकर बीच सड़क पर दोनों पति-पत्नी को गोली मार दी. घटना के बाद से गांव में सनसनी फ़ैल गई हैं. लोगों में दहशत का माहौल हैं.

जल्द पकड़ा जायेगा आरोपी

वहीं सूचना पर पहुंची कलुआही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं. थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार ने कहा हैं कि आरोपित व्यक्ति को जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा. इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने तीन लोगों की गिरफ़्तारी भी की हैं.

ग्रामीणों ने जमकर काटा बवाल

वहीं दूसरी तरफ हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने गुरुवार की सुबह कलुआही से बासोपट्टी जाने वाली मुख्य सड़क को बंदकर खूब बवाल काटा. ग्रामीणों का कहना हैं कि पुरानी रंजिश के तहत हत्या की गई हैं.

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news