Friday, September 27, 2024

Liquor Party: शरारबंदी के बीच थानाध्यक्ष ने की शराब पार्टी, छलकाया जाम

पटना। शराबबंदी वाले बिहार में एक तरफ पुलिस शराब पीने और उसकी तस्करी करने वालों को ढूढ़-ढूढ़कर पकड़ रही है। वहीं दूसरी ओर मोतिहारी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक दारोगा जी शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं।

शराब के साथ नजर आए

वीडियो सामने आने के बाद पूर्वी चंपारण के एसपी स्वर्ण प्रभात ने शराब पार्टी करने वाले अपर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार यादव को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने इस मामले जांच करने के भी आदेश दिए है। जानकारी के मुताबिक रक्सौल अनुमंडल के नकरदेई थाना के अपर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार की शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में बवाल मच गया है।

24 घंटे में मामले की रिपोर्ट मांगी

वीडियो में कृष्ण कुमार अपने सामने टेबल पर शराब की बोतल और चखने के साथ दिखाई दे रहे है। वीडियो के वायरल होने के बाद पूर्वी चंपारण एसपी ने तुरंत इस मामले में कार्रवाई की है। एसपी स्वर्ण प्रभात ने गुरुवार को रक्सौल एसडीपीओ को इस मामले में जांच के आदेश दिए है। उन्होंने 24 घंटे के अंदर मामले की रिपोर्ट मांगी है। बता दें कि शराब पार्टी करने वाले थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार मोतिहारी के नगर थाने में भी लंबे समय ड्यूटी कर रहे है।

अभियान चलाया

वहीं एसपी के निर्देश से जिले में शराब बरामदगी और तस्करों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच एक पुलिसकर्मी द्वारा शराब पीने का वीडियो वायरल होना जिला पुलिस की छवि को हानि पहुंचाता है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news