Friday, September 20, 2024

Supaul News: सुपौल नगर परिषद कार्यालय में लगी आग, मची अफरातफरी

पटना: बिहार के सुपौल जिला में आज शुक्रवार बड़ा हादसा हुआ। जिले के नगर परिषद कार्यालय में भीषण आग लग गई . कार्यालय के स्टोर रूम में अचानक आग लगने से कई सामान जलकर राख हो गये. आग लगने की घटना के बाद नगर परिषद के अधिकारी व कर्मचारी सदमे में हैं. आग किस कारण से लगी इसका मालूम नहीं लग पाया है. स्टोर रूम में सफाई और छिड़काव के लिए इस्तेमाल होने वाले केमिकल रखे हुए थे. इसके साथ स्टोर रूम में पेंट और कुछ अहम सामान भी रखा हुआ था।

मौके पर पहुंचे नगर परिषद अध्यक्ष

घटना की जानकारी मिलते ही नगर परिषद अध्यक्ष राघवेंद्र झा मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि स्टोर रूम में आग लगने से काफी सामान जल गया है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि नगर परिषद के कोई महत्वपूर्ण कागजात या दस्तावेज क्षतिग्रस्त हुए हैं या नहीं. तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया. कड़ी मशक्कत के बाद टीम ने दो घंटे में आग पर काबू पा लिया।

पदाधिकारी की गैरमौजूदगी पर सवाल

आगजनी की घटना आज सुबह की है. ऐसे में सुबह होने की वजह से नगर परिषद में कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था. इस वजह से जानमाल को कोई नुकसान नहीं हुआ है. फिलहाल क्षति का आकलन हो रहा है. घटना के दौरान कार्यपालक पदाधिकारी की गैरमौजूदगी पर भी सवाल किए जा रहे हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news