Friday, September 20, 2024

बिहार: इंडियन आइडल में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे समस्तीपुर के अमरजीत, अगले सीजन के लिए मिला न्योता

पटना। बिहार के समस्तीपुर के अमरजीत जयकर अभी सोशल मीडिया पर छाए हुए है। उनके गाए एक गीत ‘रुख जिंदगी ने मोड़ लिया ऐसा’ ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। उनकी दमदार आवाज को सुनकर सोनू सूद ने उन्हें अपनी एक मूवी में गाने का मौका दिया। वहीं हिमेश रेशमिया ने भी अमरजीत को अपने एक गाने के लिए चुना है। इसके अलावा शनिवार को अमरजीत इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचे। गौरतलब है कि इतने कम समय में ही अमरजीत इंडियन आइडल में बतौर स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे।

गायिकी से जीता सबका दिल

पटोरी के भौआ गांव के रहने वाले अमरजीत ने इंडियन आइडल के मंच पर अपनी गायिकी से सबका दिल जीत लिया। उनके गानों को सुनकर शो के जज हिमेश रेशमिया भावुक हो गए। जबकि गायक विशाल ने तो उन्हें इंडियन आइडल के अगले सीजन में गाने का न्योता दिया।

म्यूजिक कंपोजर विशाल के लिए गाएंगे गाना

गीतकार व कंपोजर विशाल ने अमरजीत से कहा कि वे शेखर के स्टूडियों में आए और उन लोगों के लिए 2-4 गाना गाए। मंच पर मौजूद लिरिक्स राइटर मनोज मुंतशिर ने भी अमरजीत की आवाज की काफी सराहना की।

नाई का काम करता है परिवार

बता दें कि अमरजीत का परिवार परंपरागत रूप से नाई का काम करता है। उनके पापा ने पढ़ाई की लेकिन परिवार की जिम्मेदारियों के चलते वो आगे नहीं बढ़ सके। अमरजीत का कहना है कि मैं गाना गाकर सोशल मीडिया पर डालता था। लोगों ने सोशल मीडिया पर मेरा उत्साह बढ़ाया और अब मैं पीछे मुड़कर कभी नहीं देखूंगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news