Sunday, September 8, 2024

Bihar News : पटना में तीन भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की गई जान, जानें मामला

पटना : राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. एक बार फिर पटना में खूनी खेल खेला गया, जहां तीन सगे भाइयों पर अंधाधुंध फायरिंग की गई. इसमें एक भाई की मौत हो गई, जबकि दो भाई अभी भी गंभीर हालत में है, जिनका इलाज जारी है. मामला पटना के रामकृष्ण नगर थाने का है, जहां पिपराही गांव में रात करीब 10 बजे बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

10 से अधिक अपराधियों ने की गोलीबारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चार-पांच बाइक पर सवार होकर आए 10 हथियारबंद बदमाशों ने राजेश, शिवम और गजेंद्र नाम के तीन भाइयों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। तीनों को अलग-अलग निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया, जहां राजेश की मौत हो गई, जबकि शिवम और गजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ितों के बयान के मुताबिक, पास के शेखपुरा गांव में रहने वाले सोनू और मिट्ठू समेत उसके गिरोह के लोगों ने फायरिंग की।

आरोपी के घर को किया आग के हवाले

घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर में आग लगा दी। घटना की जानकारी रामकृष्ण नगर थाने की पुलिस को दे दी गई है, जिसमें इलाके के कई घरों में आग लगने की भी सूचना पुलिस को दी गई। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस की मदद से घरों में लगी आग को बुझाया गया। इस घटना के बाद ग्रमीणों में दहशत फ़ैल गई। पूर्वी DSP भरत सोनी ने बताया कि इस घटना में शेखपुरा और पिपराही दोनों ही गांव के लोग शामिल थे।

मुख्य आरोपी के तौर पर सोनू का नाम

जानकारी मिली है कि दोनों गांव से 10 अपराधी आये और घटना को अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही हम सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लेंगे. घटना के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. इस घटना का मुख्य आरोपी सोनू है. जानकारों का कहना है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी बाइक छोड़ कर फरार हो गये.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news