Sunday, September 8, 2024

जीतन साहनी हत्याकांड के दूसरे दिन बिहार में ट्रिपल मर्डर, जानें पूरा मामला

पटना : बिहार में मर्डर का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिन मंगलवार को VIP पार्टी के मुखिया मुकेश साहनी के पिता की हत्या कर दी गई। वहीं आज हत्या के दूसरे दिन भी निर्मम तरीके से हत्या का मामला सामने आया है। इस बीच आज बुधवार को छपरा जिला के रसूलपुर थाना क्षेत्र के धनाडीह गांव में छत पर सोए हुए पति-पत्नी और उनकी दो बेटियों पर हथियार से हमला कर जान ले ली गई। जिसमें पिता और दो बेटियों की जान मौके पर ही चली गई। वहीं बाकी लोगों की स्थिति नाजुक है, उनका इलाज पास के अस्पताल में जारी है।

छत पर सोने समय दिया घटना को अंजाम

इस घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, धानाडीह गांव निवासी तारकेश्वर सिंह अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ छत पर सो रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने उनके घर की छत पर चढ़कर सभी पर हथियार से हमला किया।

परिवार के तीन लोगों की ले ली जान

इस हमले में तारकेश्वर सिंह के साथ उनकी 17 वर्षीय बेटी चांदनी और 15 वर्षीय बेटी आभा की जान चली गई। पत्नी शोभा देवी ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई। हालांकि, वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई। उनका इलाज एकमा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने सदर अस्पताल भेज दिया है।

सूचना मिलने पर कई थाने पहुंची

इस घटना की सूचना मिलते ही रसूलपुर के आसपास के थानों की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची, जिसके बाद मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है। वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि यह मामला भी प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। पुलिस सभी चीजों को देखते हुए जांच कर रही है. इस घटना को लेकर ग्रमीणों में डर का माहौल है. पुलिस गांव में गश्ती कर रही है और सभी घटनाओं पर नजर रखी जा रही है. इस संबंध में मसूदपुर पुलिस का कहना है कि हाल के दिनों में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है.

प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला

पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों रोहित और अंकित एक ही गांव के हैं, इन्होंने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में तेजी से कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने घटना के एक घंटे के अंदर ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news