Sunday, September 8, 2024

Patna Road Accident: पटना में हुआ सड़क हादसा, स्कॉर्पियों और ट्रक में हुई भीषण टक्कर

पटना।एनएच पर मानसरोबर पेट्रोल पंप के पास हुआ। देर रात हुए इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोग इस घटना में घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

बाढ़ के एसडीपीओ अभिषेक सिंह ने घटना के संबंध में बताया कि आज सुबह बख्तियारपुर में एनएच-31 पर हुई एक सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कई लोग घायल हो गए है। पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घटनास्थल पर मौजूद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीसीटीवी फुटेज, फॉरेंसिक साक्ष्य और अन्य तकनीकी विश्लेषण के आधार पर मामले की चांज जारी है। स्थानीय अस्पताल में उपचार के बाद घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना के अस्पताल में रेफर किया गया।

मुंडन के लिए जा रहे थे

सूत्रों के मुताबिक सभी लोग स्कॉर्पियों पर सवार होकर बच्चे का मुंडन कराने नवादा के नरहट थाना क्षेत्र स्थित खैरा से बाढ़ के उमानाथ मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान रात के लगभग ढाई बजे यह हादसा हो गया। घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्कार्पियों और बोलेरो 2 वाहन पर सवार होकर लगभग 12 लोग नवादा जिले के हमीदपुर बारह से बाढ़ पर सवार होकर 12 लोग नवादा जिले के हमीदपुर बारह से बाढ़ के उमानाथ मुंडन कार्यक्रम में आ रहे थे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news