Sunday, September 8, 2024

Mukesh Sahni: जीतन साहनी हत्याकांड पर सम्राट चौधरी का बयान, कहा -बख्शे नहीं जाएंगे अपराधी…

पटना : बिहार सरकार में मंत्री रहे विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के मुखिया मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की आज मंगलवार को निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. जिसके बाद विपक्ष लगातार राज्य सरकार पर हमला बोल रहा है और उसकी कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहा है. जिसके जवाब में सरकार और मंत्रियों की ओर से भी प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं. डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा ने इस मामले में संवेदना व्यक्त की है और दावा किया है कि दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मामले की जांच के लिए दरभंगा ग्रामीण SP काम्या मिश्रा की नेतृत्व में SIT का गठन किया गया है. वहीं मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने वीडियो जारी कर कहा

जीतन सहनी हत्याकांड को लेकर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर वीडियो जारी कर कहा है कि मुकेश सहनी के पिता की हत्या अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। यह दुखद है, मैं सरकार की ओर से बिहार की जनता को आश्वस्त करता हूं कि हत्या में शामिल अपराधियों को माफ नहीं किया जाएगा। त्वरित कार्रवाई की जाएगी और जल्द से जल्द आरोपियों को जेल भेजा जाएगा। इस मामले में पुलिस प्रशासन पूरी सजगता के साथ लगा हुआ है। सरकार मुकेश सहनी के परिवार के साथ है।

विजय कुमार सिन्हा ने भी किया पोस्ट

इस मामले को लेकर उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि मुकेश सहनी जी के पिताजी की हत्या की खबर सुनकर व्यथित हूँ। ईश्वर से प्रार्थना है कि शोकाकुल परिवार को इस असहनीय पीड़ा को सहन करने का सम्बल प्रदान करें। शोक की इस घड़ी में सरकार पूरी तरह सहनी जी के परिवार के साथ खड़ी है। इस प्रकार की दुर्भाग्यपूर्ण घटना किसी भी हाल में क्षम्य नहीं है। बिहार सरकार दोषियों की अविलंब पहचान के साथ कठोरतम कार्रवाई करने का विश्वास दिलाती है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news