Sunday, September 8, 2024

Bihar Politics: दरभंगा के VIP पार्टी के प्रमुख मुकेश साहनी के पिता की हुई हत्या

पटना। विकासशील इंसान पार्टी (VIP) पार्टी के प्रमुख और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश साहनी के पिता जीतन साहनी की दरभंगा जिले के बिरौल अनुमंडल स्थित अफ़ज़ल्ला पंचायत के सुपौल बाजार स्थित उनके पैतृक घर में हत्या हो गई है। घर के अंदर क्षत-विक्षत अवस्था में शव मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हत्या के कारणों की पुष्टि नहीं

वीआईपी पार्टी के मुख्य मुकेश साहनी के पिता की उनके पैतृक गांव में किसीने हत्या कर दी है। घर के अंदर से उनका शरीर क्षत-विक्षत अवस्था में प्राप्त हुआ। शरीर पर जख्म के कई निशान दिख रहे हैं। तस्वीरों से ऐसा मालूम हो रहा है कि कि चाकू से कई बार घोप-घोपकर हमला किया गया है। हालांकि अभी ये नहीं पता चला है कि हत्या किसने और क्यों की? इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी है।

मामले की जांच जारी

फिलहाल हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सूत्रों के मुताबिक, आपसी रंजिश को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। फिलहाल, मुकेश सहनी हैदराबाद में मौजूद हैं और रात 9:00 बजे तक उनके घर पहुंचने की उम्मीद है। दरभंगा के एसएसपी जगुन्नाथ रेड्डी ने इस घटना की पुष्टि की है। पुलिस ने शव को बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news