Sunday, September 8, 2024

Anant-Radhika Wedding: भाजपा के लगाए आरोपों पर रोहिणी आचार्य का हमला, ट्वीट कर पीएम मोदी को कह दी ये बात

पटना : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने को लेकर लालू परिवार बीजेपी के निशाने पर आ गया है। नेताओं ने लालू परिवार पर खूब आरोप लगाए। डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने यहां तक ​​कह दिया कि लालू परिवार अंबानी को क्या मुंह दिखाना चाहता है। अब इन खबरों पर रोहिणी आचार्य ने करारा जवाब दिया है। लालू यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने एक्स पर ट्वीट करते हुए बीजेपी पर तंज कसा है।

रोहिणी आचार्य ने ट्विटर पर लिखा

रोहिणी आचार्य ने लिखा, “अंबानी परिवार के मांगलिक आयोजन में लालू परिवार के सम्मिलित होने पर भाजपाइयों को बड़ा ऐतराज था और पेट में पड़ रहे मरोड़ों का आलम तो कुछ ऐसा था कि बिहार भाजपा ने अपने X (ट्विटर) हैंडल पर ये पोस्ट किया कि ‘जिस अंबानी परिवार का राजद ने विरोध किया, उसके यहां पूरी (पूड़ी) खाने पहुंच गया लालू परिवार’.

अंबानी परिवार के मांगलिक आयोजन में लालू परिवार के सम्मिलित होने पर भाजपाईयों को बड़ा ऐतराज था और पेट में पड़ रहे मरोड़ों का आलम तो कुछ ऐसा था कि बिहार भाजपा ने अपने X ( ट्विटर ) हैंडल पर ये पोस्ट किया कि ‘ जिस अंबानी परिवार का राजद ने विरोध किया, उसके यहाँ पूरी ( पूड़ी ) खाने…

रोहिणी आचार्य द्वारा किया गया ट्वीट …

उन्होंने आगे लिखा कि हताशा की पराकाष्ठा में भाजपाई यह भूल गए कि आम चुनाव के दौरान इनके आका ने भी अंबानी को चोरी के माल वाला कारोबारी बताते हुए कांग्रेस-अंबानी के बीच डील होने का आरोप लगाया था.

रोहिणी ने आगे कहा

रोहिणी आचार्य ने आगे कहा- “भाजपाइयों से ये पूछा जाना चाहिए कि कल किस मुंह से इनके आका अंबानी परिवार के यहां आयोजित वर-वधू स्वागत समारोह रिसेप्शन में शिरकत करने गए?… कहीं ऐसा तो नहीं कि लालू परिवार द्वारा छोड़ी गईं जूठी थालियों को साफ करने गए थे इनके आका?”

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news