Sunday, September 8, 2024

कहां है विराट और रोहित शर्मा ? क्यों नहीं पहुंचे अंबानी के फंक्शन में, सामने आई ये वजह

लखनऊ : 12 जुलाई को मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी हुई। अनंत ने राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लिए। इन दोनों की शादी के फंक्शन कई महीनों से चल रहे थे और इस शादी से जुड़े सभी कार्यक्रम चर्चा का विषय बना हुआ है। इस फंक्शन में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। शादी में कई बड़े विदेशी नाम भी नजर आए। वहीं बॉलीवुड, राजनीति और क्रिकेट के मैदान से भी बड़ी हस्तियां नजर आईं। भारतीय क्रिकेटरों में कई पूर्व और मौजूदा खिलाड़ी नजर आए लेकिन कप्तान रोहित शर्मा और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली शादी में नजर नहीं आए।

कहां थे रोहित और विराट

शनिवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में क्रिकेट खिलाड़ी भी चर्चा में रहे। उम्मीद थी कि कई बड़े नाम नजर आएंगे और हुआ भी ऐसा ही लेकिन रोहित शर्मा और विराट कोहली ने अपनी मौजूदगी दर्ज नहीं कराई। इन दोनों के न आने की वजह सामने आई है। इन दिनों विराट कोहली भारत में नहीं हैं। कोहली 4 जुलाई की रात को लंदन के लिए रवाना हो गए, जहां उनकी पत्नी और बच्चे हैं। इस वजह से उन्हें किसी समारोह में नहीं देखा गया। वहीं इससे पहले भी अनंत अंबानी के कई प्री वेडिंग फंक्शन हुए, जिसमें विराट कोहली किसी भी फंक्शन में नजर नहीं आएं, क्या अंबानी परिवार से नाराज तो नहीं हैं कोहली? आखिर क्यों अभी तक एक भी फंक्शन में नहीं दिखें।

इन दिनों लंदन में हैं रोहित

वहीं भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में शामिल हुए। हिटमैन अपनी पत्नी के साथ समारोह में पहुंचे और उस दौरान अंबानी परिवार ने टीम इंडिया के कप्तान और टीम इंडिया के स्क्वॉड मेंबर हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव को सम्मानित भी किया। इसका एक खास वीडियो भी सामने आया। हालांकि इन दिनों रोहित भी इंडिया में नहीं हैं और वो फ़िलहाल लंदन में हैं।

गौतम गंभीर से लेकर हार्दिक तक बने गवाह

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भले ही रोहित शर्मा और विराट कोहली नजर नहीं आए, लेकिन टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर समेत कई अहम खिलाड़ी शादी में शामिल हुए। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के अलावा पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन भी शादी में पहुंचे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news