Sunday, September 8, 2024

Crime News: बेगूसराय में हुआ भीषण हादसा, कार और ऑटो के बीच हुई भयंकर टक्कर

पटना। बेगूसराय में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमें एक तेज रफ्तार कार और ऑटो के बीच भयंकर टक्कर हो गई है। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

हादसे में 6 लोगों की हुई मौत

यह घटनाो एफसीआई थाना क्षेत्र के रतन चौक के पास की है। इस घटना में मृतक ऑटो में सवार होकर सिमरिया से जीरो माइल की तरफ जा रही थी। इस दौरान तेज रफ्तार से कार आई और उसने ऑटो में भीषण टक्कर मार दी। जिससे ऑटो में सवार में 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

पुलिस ने कार्रवाई शुरू की

इस घटना के बाद घटना स्थल पर हड़कंप मच जाता है। सूत्रों के मुताबिक ऑटो सिमरिया से जीरोमाइल की तरफ जा रही थी। यह हादसा सुबह के लगभग 5.30 बजे के करीब रतन चौक के पास स्विफ्ट कार ने ऑटो में भीषण टक्कर मार दी। इस हादसे में मृतक लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हादसे में घायल लोगों फिलहाल इलाज जारी है। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news