Sunday, September 8, 2024

Train Accident: पूर्णिया-हटिया ट्रेन हादसे से बाल-बाल बची, कपलिंग टूटने से लगा जोरदार झटका

पटना। पटना जंक्शन पर पूर्णिया-हटिया एक्सप्रेस हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बची है। ट्रेन स्टेशन पहुंचने ही वाली थी कि आउटर पर पहुंचते ही तेज की आवाज आती है। 2 बोगियों के बीच की कपलिंग टूट गई। तेज आवाज के साथ झटका देते हुए ट्रेन अचानक से रुक जाती है। जिसक बाद यात्री डर गए और जल्दबाजी में ट्रेन से उतर गए। यात्रियों का कहना है कि जोरदार आवाज हुई तेज झटका लगा। इस हादसे के बाद आउटर पर काफी देर तक ट्रेन रुकी रही।

अचानक झटके से रुकी ट्रेन

जहानाबाद के रहने वाले यात्री बलवीर कुमार सिंह का कहना है कि वो पूर्णिया हटिया एक्सप्रेस से गया जा रहा थी। ट्रेन के अंदर बैठे थे कि तभी अचानक से तेज का झटका लगा और गाड़ी रुक गई। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त ट्रेन यात्रियों से भरी थी। राहत की बात यह रही कि ट्रेन प्लेटफॉर्म से निकली ही थी। यदि ट्रैक चेंज करते समय ट्रेन का रफ्तार तेज होती तो हादसा हो सकता था। जहानाबाद जाने वाले सुमित सिंह का भी कहना है कि हमे जोरदार झटका लगा है।

बोगी को दुरुस्त करने में लगे अधिकारी

टेक्निकल टीम और अधिकारी प्रेशर पाइप और आई तकनीकी खराबी को दुरुस्त करने में लगे हैं। 2या 3 जगह से कपलिंग टूटी है। ट्रेन काफी देर तक रुकी रही। राजेंद्र नगर से पटना जंक्शन की ओर से आने वाली ट्रेन टैक पर जाम होने की वजह से अभी पटना जंक्शन नहीं आ रही है। युद्ध स्तर पर टेक्निकल टीम बोगी को दुरुस्त करने में लगी हुई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news