Sunday, September 8, 2024

Burn Money: तंदूरी चिकन खाने के लिए जलाए हजारों की संख्या में नोट, वीडियो देख दंग रह जाएंगे

पटना। पैसो कमाने के लिए लोग दिन-रात मेहनत करते है ताकि इन पैसों से बेहतर जिदंगी को जियां जा सकें। लोग पैसा कमाने के लिए क्या कुछ नहीं करते। कुछ लोग पैसों को कमाने के लिए अपना सुख-चैन सब खो देते है तो वहीं कुछ लोगों को जन्म से ही पैसों की कोई कमी नहीं होती। वह अंधाधुंध पैसों को उड़ाते है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति भट्ठी में पैसा डालकर आग लगाता है और उस पर चिकन पकाता है।

तंदूर की आग को बढ़ाने के लिए नोटों का इस्तेमाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति को चिकन खाने का मन हुआ तो उसने आग जलाने के लिए लकड़ी या कागज का इस्तेमाल नहीं किया। उसने पैसों को ही आग में डाल दिया। इस वीडियो में आप देख सकते है कि सामने तंदूर की एक भट्ठी रखी हुई है। जिसमे आग सुलग रही है। तंदूर के ऊफर चिकन के टुकड़े रखे गए है जिसे सेका जाना है। चिकन को सेकने के लिए आग को बढ़ाने की जरूरत थी। व्यक्ति ने चिकन को सेकने के लिए किसी लकड़ी या कागज की इस्तेमाल करने की बजाय अपने पैसों को ही आग में डाल में दिया।

चिकन को पकाने के लिए जलाए हजारों के नोट

एक व्यक्ति आग को बढ़ाने के लिए नोटों को अंदर डालता है ताकि नोट आग पकड़ सके और चिकन अच्छे से सिक सके तो वहीं दूसरा व्यक्ति एक के बाद कई सारे नोट भट्ठी की आग में डाल देता है। वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे कि क्या कोई व्यक्ति अपने पैसों को इस तरह भट्ठी में जलने के लिए डालेगा। जिस पैसे को कमाने के लिए व्यक्ति अपने दिन-रात एक कर देता है। वहीं यह व्यक्ति अपने पैसों को भट्ठी में डाल देता है जलने के लिए।

https://www.instagram.com/reel/C7u7OzOPS16/?igsh=bDA2cmR6bmNjNnBr

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news