Sunday, September 8, 2024

Crime News: 2 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी के लिए मना करने पर लड़के का काटा प्राइवेट पार्ट, जाने क्या है पूरा मामला?

पटना। पिछले दिनों छपरा में प्रेम का एक अजब-गजब मामला सामने आया है। यह मामला मढ़ौरा गांव का है जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। जिसमे लड़की ने लड़के का प्राइवेट पार्ट काट कर उसे जख्मी कर दिया। जिसकी सूचना मिलने के बाद जख्मी वेद प्रकाश को सारण जिले के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा मामला?

प्रेम प्रसंग के मामले में लड़की ने लड़के का प्राइवेट पार्ट काटकर उसे जख्मी बना दिया। जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल लड़के को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिस लड़की को मढ़ौरा थाना ले गई। जब इस मामले में लड़की से पूछताछ की तो पता चला कि वह दोनों 2 साल से रिलेशनशिप में हैं। आज दोनों माननीय न्यायालय छपरा में शादी करने वाले थे, लेकिन लड़के ने शादी ने साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद गुस्से में आकर लड़की ने लड़के का प्राइवेट पार्ट काट दिया।

मामले की कार्रवाई में जुटी पुलिस

इस मामले में मढ़ौरा थाने के पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्रवाई करने में जुटी हैं। जख्मी लड़के को सदर अस्पताल छपरा से बेहतर इलाज के लिए पटना के अस्पताल रेफर किया गया है। पटना में लड़के का इलाज जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news