Sunday, September 8, 2024

Samastipur Wedding: बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, साली संग रचाई शादी, जानें कहां फरार हुई दुल्हन

पटना : बिहार के समस्तीपुर से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिले के एक गांव में जब दूल्हा अपना बारात लेकर ससुराल पहुंचा तो मालूम पड़ा कि दुल्हन घर पर नहीं है. दुल्हन अपने प्रेमी के साथ भाग जाने की सूचना मिलने के बाद इज्जत बचाने के लिए दोनों परिवारों ने मिलकर दूल्हे की शादी दूल्हन की छोटी बहन के साथ रचा दी. शादी की अगली सुबह जब पुलिस को इसकी जानकारी हुई तो पुलिस ने दुल्हन को बरामद कर लिया. उसने अपने प्रेमी पर अपहरण करने का आरोप लगाया है.

बारात पहुंचने से पहले गायब हुई दुल्हन

समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना क्षेत्र से देर रात बारात धूमधाम से निकली, जो लड़की के दरवाजे पर पहुंची. वहीं बारात पहुंचने से पहले ही बनने वाली दुल्हन शौच के बहाने घर से निकलकर बगीचा की तरफ भाग गई. जहां उसका प्रेमी पहले से उसके इंतजार में खड़ा था. बताया जा रहा है कि वह अपनी मर्जी से शादी करने के लिए अपने प्रेमी के साथ भाग गई. वहीं इस बात की जानकारी जैसे ही लड़की वालों को लगी तो शादी वाले घर में हड़कंप न मचे। इसलिए दोनों परिवार ने मिलकर फैसला किया कि बारात वापस न जाकर दुल्हन की छोटी बहन से दूल्हे की शादी कर दी जाए। ऐसे में लड़की की बहन से लड़के की शादी कर दी गई. ऐसा करने से अपने घर की इज्जत को दोनों परिवार वालों ने बचा लिया।

भागी हुई दुल्हन ने कहा किडनैपिंग का मामला

बता दें कि दूल्हा और दुल्हन की विदाई हो जाने के बाद परिजनों ने पुलिस को दुल्हन के गायब होने की जानकारी दी. इस पर प्रभारी थानाध्यक्ष सह अपर थानाध्यक्ष संगीता कुमारी ने बताया कि लड़की का पता लगा लिया गया है. इस दौरान लड़की का कहना है प्रेमी मनीष ने उसे किडनैप कर लिया था. पूरी रात उसे बंधक बना कर रखा था. जब सुबह मनीष और उसके दोस्त ने अचानक से पुलिस को आते देखा तो लड़की को छोड़कर भाग गया. हालांकि घर वाले लड़की की बात मानने को तैयार नहीं हैं. लड़की के बयान पर मनीष और दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news