Sunday, September 8, 2024

Nitish Kumar: अपने 2 खास मंत्रियों के साथ जेडीयू के दफ्तर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, चुनाव से पहले मचा सियासी हड़कंप

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अचनाक से जेडीयू के दफ्तर पहुंच गए। दफ्तर में सीएम नीतीश कुमार में जेडीयू दफ्तर में मौजूद 50 कार्यकर्ताओं से बातचीत की। करीबन आधे घंटे तक वह जेडीयू कार्यालय में ही मौजूद रहें। बाततचीत के दौरान कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री से अपनी समस्याएं साझा की। वहीं चुनाव में जेडीयू को मिली जीत के लिए बधाई भी दी।

विधानसभा चुनाव की तैयारी करें

बिहार के सीएम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिना किसी सूचना के सीधा जेडीयू दफ्तर पहुंच गए। उनके साथ जेडीयू के 2 खास मंत्री भी उनके साथ प्रदेश कार्यालय पहुंचे। रविवार के दिन करीबन 50 की संख्या में कार्यकर्ता दफ्तर में मौजूद रहें। मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकर्ताओं से बातचीत कर यह बताया है कि लोकसभा के चुनाव तो अच्छे से हो गए लेकिन अब उन्हें विधानसभा के चुनाव की तैयारी में लग जाना चाहिए। कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव में जेडीयू को मिली के लिए सीएम को बधाई दी। मुख्यमंत्री जदयू प्रदेश कार्यालय में जल संसाधन मंत्री विजय चौधरी (Vijay Chaudhary) व ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी (Ashok Chaudhary) के साथ पहुंचे थे। सीएम करीबन आधे घंटे तक अपने प्रदेश कार्यालय में मौजूद रहे।

नारायण सिंह से मुलाकात कर हाल-चाल जाना

विधान पार्षद संजय कुमार उर्फ गांधी जी अपने कक्ष से बाहर आए। कार्यकर्ताओं ने अपनी कुछ समस्याओं के बारे में मुख्यमंत्री से बातचीत की। लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री कई बार जेडीयू के कार्यालय बिना किसी सूचना के पहुंच चुके हैं। इस मामले में कार्यालय में अनुपस्थित पदाधिकारियों की वाट भी लगाई थी। पार्टी में पदाधिकारियों की मौजूदगी को लेकर भी कई तरह की सुझाव दिए थे। रविवार के दिन जेडीयू के नेता वरिष्ठ नेता नारायण सिंह अपने आवास में गिर गए। जिस वजह से उनका हाथ टूट गया था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनसे भेट करने उनके आवास पहुंचे और उनसे मुलाकात की।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news