Sunday, September 8, 2024

Vijay Kumar Sinha: बिहार के डिप्टी सीएम ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा सुधरेगा या फिर परलोक भेज दें

पटना : बिहार में अपराधी अगर नहीं सुधरे तो उन्हें परलोक भेज दिया जाएगा. ऐसा हम नहीं बल्कि प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने लखीसराय में कही है। बता दें कि सीएम नीतीश कुमार के पहले कार्यकाल 2005 से 2010 की सरकार की तरह फिर से अपराध पर नियंत्रण के लिए लगातार अपराधियों पर कार्रवाई की बात चल रही है.

अपराधियों के साथ भ्रष्ट अधिकारियों को भी मिली चेतावनी

उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने अपराधियों के साथ भ्रष्ट अधिकारियों को भी चेतावनी दी है. डिप्टी सीएम ने कहा कि बालू, शराब और भू-माफियाओं को पनाह देने वाले भ्रष्ट अधिकारियों की भी पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. ऐसे अधिकारी सरकार को बदनाम करने का काम करते हैं. भ्रष्ट अधिकारी नहीं बख्शे जाएंगे. इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा कि भ्रष्टाचार से कमाई करने वाले अधिकारियों की संपत्ति जब्त की जाएगी. सभी जिलों में STF का गठन किया जाएगा. जिससे जिले में कानून व्यवस्था सही बनी रहे.

किया जाएगा माफियाओं का सफाया

डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि हर परिस्थिति में बिहार से गुंडों और माफियाओं का सफाया किया जाएगा. इसके लिए सरकार की ओर से अपराधियों के खिलाफ लड़ाई शुरू हो चुकी है. उन्होंने कहा कि कोई भी इस कार्रवाई से नहीं वंचित रह सकता है, चाहे वो किसी राजनीतिक पार्टी की तरफ से ही क्यों ने हो. डिप्टी सीएम ने बालू की कालाबाजारी करने वाले बालू माफियाओं के विरुद्ध भी कार्रवाई करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि ऐसे बालू कारोबारियों का लाइसेंस रद्द किया जा रहा है, जो बालू स्टॉक करते हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news