Sunday, September 8, 2024

Bihar Crime : पिता जेल में बंद और पड़ोसी ने ले ली 9 साल की बेटी की जान, जानें पूरा मामला

पटना : बिहार के शेखपुरा से दिल दहला देने वाली ख़बर सामने आई है। जिलें के कुसम्भा थाना क्षेत्र में एक 9 साल की मासूम लड़की को मौत का घाट उतारा गया है। गोली मारकर उसकी जान ली गई है। यह मामला बगहिया टोला का बताया गया है। जहां घर के छत पर सो रही एक 09 वर्षीय मासूम लड़की की हत्या कर दी गई है। जिसके बाद से ही इलाकों में सनसनी फैली हुई है. मृतका की पहचान सुधा कुमारी के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि बदमाशों ने देर रात को इस घटना को अंजाम दिया है. बदले की भावना से घटना को अंजाम देने की बात भी सामने आ रही है.

देर रात करीब 1:30 बजे ले ली जान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दर्दनाक हादसे को रविवार की देर रात करीब 1:30 बजे कुछ बदमाशों ने मिलकर अंजाम दिया है. लड़की के सिर में गोली लगी है. जिससे उसकी मौके पर ही जान निकल गई. इस मामले को लेकर बताया गया है कि 9 वर्षीय सुधा कुमारी के पिता रामाशीष यादव गांव के ही एक वृद्ध व्यक्ति आसो यादव का मर्डर किया था। जिसके बाद वह हत्या के मामले में जेल में बंद हैं.

पूरे गांव में तनाव का माहौल

इस घटना को लेकर पूरे गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले में शामिल अपराधियों की तलासी में जुटी हुई है. मर्डर की वारदात को बदले की भावना से अंजाम देने की ख़बर सामने आई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं परिजनों में हादसे के बाद से कोहराम मचा हुआ है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news